सरकारी नौकरी: एचपीएससी में सहायक जिला अटॉर्नी के 112 पदों के लिए आवेदन करें

Prem Chand bhati

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने राज्य में अधिकारी पद पर भर्ती निकाली है। आयोग ने अभियोजन विभाग, हरियाणा (Prosecution Department, Haryana) में सहायक जिला अटॉर्नी (Assistant District Attorney) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।


हरियाणा लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। टेक्निकल प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए उम्मीदवार इन नंबरों -93106-1 1990, 85957-50947 &. 70489-36810 पर संपर्क कर सकते हैं। उम्मीदवार आयोग को ई-मेल hpscrecruitment@registernow.in भी भेज सकते हैं।

पदों की संख्या : 112

खास तारीखें

आवेदन की शुरुआती तारीख : 1 मार्च 2023

आवेदन की आखिरी तारीख : 28 मार्च 2023


एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से एलएलबी डिग्री कर चुके और बार काउंसिल में एक वकील के तौर पर नामांकित उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए 12 वीं तक हिंदी या संस्कृत का नॉलेज भी जरूरी है।

सिलेक्शन प्रोसेस

आयोग इन पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती के लिए रिटन एग्जाम आयोजित करेगा। एग्जाम में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए ई-एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। उम्मीदवार आयोग की साइट से ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

अप्लीकेशन फीस

सामान्य वर्ग और अन्य राज्यों के सभी आरक्षित वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों के लिए : 1000 रुपये

सामान्य श्रेणी की सभी महिला उम्मीदवारों व अन्य राज्यों के सभी आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए : 250 रुपये

हरियाणा के अनुसूचित जाति / बीसी-ए / बीसी-बी / ईएसएम और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) श्रेणियों के पुरुष और महिला उम्मीदवारों के लिए : 250 रुपये

भर्ती नोटिफिकेशन लिंक

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!