सरकारी नौकरी:इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, 15 अगस्त तक करें आवेदन

Prem Chand bhati

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, संस्थान में अप्रेंटिस के पद पर भर्तियां की जाएंगी। इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ircon.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

ये अभियान अप्रेंटिस के कुल 33 खाली पदों को भरेगा। अभियान के जरिये ग्रेजुएट अप्रेंटिस सिविल के 13, इलेक्ट्रिकल के 4 और एस एंड टी के 3 पद भरे जाएंगे। जबकि टेक्निशियन अप्रेंटिस सिविल के 9, इलेक्ट्रिकल के 2 के एस एंड टी के 2 पद भरे जाएंगे।

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

उम्मीदवारों का सम्बंधित विषय में इंजीनियरिंग/प्रौद्योगिकी स्ट्रीम में ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसी तरह डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए उम्मीदवारों के पास सम्बंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए। ग्रेजुएट और डिप्लोमा दोनों वैकेंसी के लिए वही उम्मीदवार कर सकते हैं जिन्होंने 1 जुलाई, 2020 को या उसके बाद न्यूनतम योग्यता प्राप्त की है।

एज लिमिट

उम्मीदवारों की उम्र कम से कम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष तय की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में नियम के अनुसार छूट दी जाएगी।

स्टाइपेंड

ग्रेजुएट अप्रेंटिस के उम्मीदवारों को 10,000 रुपये प्रति माह और डिप्लोमा अप्रेंटिस के उम्मीदवारों को 8,500 रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी। इनके ट्रेनिंग का पिरियड एक वर्ष रहेगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ऑनलाइन आवेदन

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!